Breaking news

[email protected] | +91-9406858420

logo
header-add

इन 5 कारणों से महिलाओं को नहीं देखना चाहिए Baaghi 3

08-03-2020




International Women’s Day 2020: वैसे तो Baaghi 3 किसी को पसंद नहीं आ रही है, लेकिन लड़के इसमें फिर भी थोड़ा खुश हो लेते हैं क्योंकि 'ब्रोमांस' भरपूर है। रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ दोनों इसमें भाई है और बेइंतहा प्यार करते हैं। पूरी कहानी इन्हीं दोनों पर है। इस कहानी को पसंद करने वाले कम ही हैं। महिलाएं इसे देखने कम आ रही हैं, सही भी है क्योंकि यह फिल्म उनके लिए है ही नहीं। हम यहां बता रहे हैं कुछ वजहें, जो आपने इस फैसले को और पुख्ता करेंगी कि वूमन्स डे की छुट्टी को यह फिल्म क्यों नहीं देखी जाना चाहिए....


कारण नं 1 - कोई रोमांस नहीं

बागी सीरीज की पुरानी दोनों फिल्मों में जबरदस्त रोमांस नजर आया था, जो यहां पूरी तरह से गायब है। एक सीन इसमें ऐसा नहीं है जो आपको थोड़ा भी रोमांटिक कर दे। जब हीरोइन होगी तो ही रोमांस आएगा। यहां हीरोइन और हीरो की कोई प्रेम कहानी ही नहीं है।

कारण नं 2 - खूब एक्शन

इतनी मार-धाड़ है कि थोड़े समय में सिर दुखने लगता है। जाहिर तौर पर ये एक्शन शुद्ध रूप से लड़कों को देखने के लिहाज से डिजाइन किया गया है। ये बात अलग है कि एक्शन सीन लड़कों को भी प्रभावित नहीं कर पा रहे हैं, लड़कियों को तो ये बोर ही करेंगे।

कारण नं 3 - नकली कहानी

फिल्म की कहानी नकली है। कोई सीरिया जैसे देश में अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर जाता है क्या! ऐसी और कई बातें हैं इस कहानी में जो आप पचा नहीं सकते। टाइगर का अपने भाई को ढूंढने सीरिया जाना और श्रद्धा कपूर को साथ ले जाना, ऐसा मजाक है जो फिल्मी इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ।

कारण नं 4 - जीरो कनेक्ट

महिलाएं इस फिल्म से कनेक्ट कर ही नहीं सकतीं। ब्रोमांस एक वजह है ही, महिला किरदारों का नहीं होना भी बड़ी वजह है। कुल दो किरदार महिलाओं ने किए हैं। श्रद्धा कपूर के अलावा अंकिता लोखंडे ही यहां है, वो भी कुछ मिनट के लिए। कहानी से जब निर्देशक ही इन महिलाओं का संबंध नहीं जोड़ पाएं तो देखने वाली लड़कियां तो इस बोझ से पूरी तरह मुक्त हैं।

कारण नं 5 - बुरी एक्टिंग

आप यही सोच लें कि चलो अच्छी एक्टिंग देख आते हैं तो भी यहां निराश होंगी। श्रद्धा कपूर हों या टाइगर श्रॉफ ... सभी के हाल के एक जैसे हैं। हर सीन में उनकी हैमिंग ही दिखेगी। नाच-गाना भी औसत है, सो मजा उसमें भी नहीं।