Breaking news

[email protected] | +91-9406858420

logo
header-add

भाई की तिरछी नज़र ओर रेंजरोवर का शौक मोबाइल वाले को पड़ा महंगा...

03-05-2024




नीमच। नगर के कमल चौक पर एक मोबाइल वाले को अपना शौक पूरा करना उस समय महंगा पड़ गया जब वह नीमच में रेंज रोवर गाड़ी ले आया। 

बताते हैं कि यह मोबाइल वाला पिछले 8 वर्षों से अपनी दुकान का संचालन कर रहा है जो करीब 6 सालों से सीआरपीएफ रोड पर दुकान चला रहा था वहां दुकान पर मक्खियां मारने के अलावा इसके पास कोई काम नहीं था ग्राहक आते नहीं थे और शोक रईसों के तो उन्हें पूरा कैसे करें...? 

सुनने में आया है कि शौक के चलते यह मोबाइल संचालक 29 दिन हुंडी चिट्ठी दलालों के चक्कर काटता तब 30वें दिन जाकर वह उसे ब्याज पर  ₹100000 देते थे। 
लेकिन किस्मत का तीसमार खा यह मोबाइल संचालक कमल चौक आ पहुंचा और यहां का माहौल और दुकान इसे फल-फूल गई, देखते ही देखते 2 साल में इस मोबाइल वाले ने करोड़ों का कारोबार खड़ा कर दिया जो इंदौर - अहमदाबाद से आईफोन से लेकर एंड्राइड मोबाइल तक की पेटियों का सौदा लाखों में नीमच में अपनी दुकान पर करने लगा।
सोशल मीडिया के माध्यम से रील बनाकर लोगों को लोभ लुभावने प्रलोभन देकर अपनी दुकान पर बुलाने लगा।
देखते-देखते यह मक्खी मार इतना बल्लम हो गया की जिन दलालो के यह ₹100000 के लिए 29 दिन चक्कर काटता था, आज उन्हीं दलालो को अपना पैसा ब्याज पर चलाने के लिए देने लगा।
शहर में चर्चा यह भी जोरों पर है कि इस मोबाइल वाले ने नीमच से रील बनाकर और बगैर जीएसटी के पुराने और नए मोबाइल बेच - बेचकर इतना माल कमा लिया कि यह नोट गिनने की मशीन ओर रेंज रोवर गाड़ी ले आया।
2 दिन की नीमच में हवा बाजी करने के बाद भाई की तिरछी नजर का खौफ इसे सताने लगा और वापस यह गाड़ी भीलवाड़ा देकर बदले में बीएमडब्ल्यू नीमच में सड़कों पर फर्राटे से दौड़ने लगा।
चर्चा है कि कोडी कोडी का हिसाब रखने वाला आज गले में मोटी सोने की चेन, हाथ में सोने की अंगूठियों के साथ सलमान खान की तर्ज पर सोने का ब्रेसलेट पहनकर घूमना लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।
क्या मोबाइल में इतनी कमाई है की 2 साल के अंदर ही यह मक्खिमार इतना पनप गया जो बीएमडब्ल्यू सहित लाखों में खेल रहा है और सोने चांदी में बात कर रहा है।
चर्चा में यह भी पता चला है कि बहुत ही जल्द इनकम टैक्स और सरकारी नुमाइंदों की रडार पर यह मक्खिमार आने वाला है। 
 
इस शौकीन के शौकों की दास्तान अगली खबर में ....